सुभसमाचार

सुभसमाचार .......!!

दोस्तों, पुराने आईडी के अमाउंट का बैलेंस एंव   नए समीकरण बन कर तैयार हो चुके है.....एक बार पूरी तरीके से परिक्षण करना जरुरी है.....आज दोपहर को सिस्टम स्टार्ट हो जायेगा.....!!
ऐसा समज आ रहा है की इन्वेस्ट ग्लोबल परिवार के कुछ सदस्य हमारा दामन छोड़ कर कही दूसरी जगह डेरा लगादिया है .....!!चलो अच्छा हुआ....!!
दुनिया की अजब विडम्बना है.....जो अच्छा हो या सच्चा होता है उन्हें हमेशा ही खुदको साबित करना पड़ता है....!!
कुछ चीज़े ऐसी भी होती है जहा पर हमारा बस नहीं चल सकता......!! फिर भी हम बेहतर तरीकेसे अपनी लड़ाई को लड़े और करीब करीब जीत भी चुके है.....!!
दोस्तों इस सिस्टम को हम ३ महीने के लिए बना सकते थे उसी सिस्टम को दोबार ला सकते थे मगर हमने ऐसा नहीं किया .....हमारा एहि मानना है की जान बूझकर किसीका नुकसान नहीं होना चाहिए....और न होने देंगे......!!

अगर कुछ घटनाये दुर्घटना पूर्वक घट जाती है तो उसके लिए तैयार रहे....!!
सिस्टम में कोई किसीको फिर जबरदस्ती से  तैयार न करे....दिल में जज्बा है हिम्मत है समझदारी है ईमानदारी है तो ही सिस्टम के बारे में सोचे अन्यथा दरवाजा खुला है..... !!
सिस्टम में आने वाले किसीभी मेम्बरकी कोई जिम्मेदारी न ले न सिस्टम किसीकी जिम्मेदारी लेगा.....!!अपना काम खुद करे यदि कुछ प्रॉब्लम है तो सिस्टम में सपोर्ट का ऑप्शन है.....वही से ही समस्याओ का समाधान होगा .....!!
ये आपका सिस्टम है, इसे कब तक चलना चाहते हो आपके उप्पर निर्भर है.....!! हम चोर नहीं है, न हम लालची है, न विश्वासघाति है, ये सिस्टम लाने का सबसे बड़ा कारन था नेगेटिव होते जा रहे वातावरण को फिर से पोसिटिव करना....!!
जो लोग हेल्पिंग सिस्टम को २ महीनो का खेल बताते है उन्हें बस यही बताना था की हेल्पिंग सिस्टम एक ऐसी ताकत है जो समाज के कल्याण के लिए इस्तेमाल हुयी तो खुशहाली ही फैलेगी....यदि लोभ-लालच से इस्तेमाल हुआ तो विनाश.....!!और अब तक वही हो रहा है.....और उसके लिए भी कुछ चुनिंदा लोग ही जिम्मेदार है......!!
आज रविवार से इन्वेस्ट ग्लोबल फिर से चालू हो रहा है....पुराने जिन्हे भरोसा है आ जाईये...अन्यथा गाड़ी बिना सवारी के प्लेटफार्म छोड़ देगी कही न कही कोइ न कोई इसे जरूर पसंद करेगा......!!
उप्परवाला सबको हिम्मत दे सोचने की समझनेकी शक्ति दे ......!!                                                                    
source : https://www.e-investglobal.com/MyNews.aspx?id=2124

------------------

HOW TO JOIN E-INVESTGLOBAL CLICK HERE 

E-INVESTGLOBAL VIDEO PLAN CLICK HERE

E-INVESTGLOBAL OTHER VIDEO CLICK HERE

E-INVESTGLOBAL INCOME PLAN CLICK HERE

SUBSCRIBE FOR LATEST NEWS CLICK HERE

ASK QUESTION CLICK HERE

No comments:

Post a Comment