डिअर यूजर प्लीज़ अट्टेंशन.....!

जिन यूजर को विथड्रावल लगाना है. पहले तो वे अपना एक्टिव वॉलेट सेलेक्ट कर ले...उसके बाद ही विथड्रावल लग पायेगा....!!

ACTIVE WALLET 
- जिन  यूजर  ने लेवल को अपना एक्टिव वॉलेट बनाया है वे यूजर सिर्फ लेवल से ही विथड्रावल लगा सकते है...!!

एक्टिव वॉलेट किस तरह बनेगा?
यूजर पन्नेल में एक्टिव वॉलेट की बटन दी गयी है जहा पर क्लिक करके आपको लेवल या ग्रोथ वॉलेट में से किसी एक वॉलेट  को अपना इस सप्ताह का एक्टिव वॉलेट बनाना होगा.....एक बार जो एक्टिव वॉलेट बन गया उस सप्ताह सिर्फ उसी से आपका मोबाइल रिचार्ज, शॉपिंग, विथड्रावल लग पायेगा....!!

हर रविवार १० बजे से एक्टिव वॉलेट बनाने की प्रक्रिया सुरु हो जाएगी.ऐसा कभी नहीं होगा की आप ग्रोथ से रिचार्ज करो एंड लेवल से विथड्रावल. जिन होशियार यूजर ने अपना विथड्रावल पहलेही लगा लिया एंड उनके डॉउन में यदि रिजेक्शन हो तो उनका विथड्रावल कैंसिल होके पहले रिजेक्शन होगा उसके बाद बचे हुए पेमेंट का विथड्रावल लगेगा....!!

ये सिस्टम आपको तमाम तरीके की खुसिया देयेगा मगर यदि दायरे में रहे तो, यदि रूल्स को तोड़ने की कोशिश की गयी तो ID डिलीट हो जाएगी, और फिर कोई कुछ नहीं कर पायेगा....!!



हम सॉफ्टवेयर बनाचुके है ओ सॉफ्टवेयर किसी को नहीं पहचानता....! उसके लिए सभी यूजर  बराबर है...काम करो मगर तरीकेसे और अपना मेहनताना ले जाओ....!!

जो अच्छा काम करना चाहते है उनके लिए 'वेलकम' जो गलत काम करते है उनके लिए 'भीड़ कम'....!!जिन लोगो ने फेक स्लिप लगाई उनके क्या लगता है सरदार खुश होगा....सरदार खुश नहीं गोली मार देगा .....!!

---------------------------------------------------------------------------------------
एक चैलेंज इंवेस्टग्लोबल सिस्टम को.....
हमारी काबन कॉपी करके जो सिस्टम आया है उसके कुछ लोग कहते है की इन्वेस्ट ग्लोबल ने ५ महिनोमे ५००० लोग ही जोड़ पाया और हमने १५ दिन में ५००० यूजर लगा लिए....तो बेवकूफ कौन है  हम या ओ लोग?
अब क्या ये चोर लोग हमें सिखाएंगे की प्लान कैसे चल्या जाता है.....हम प्लान बनाना भी जानते है और चलना भी....एक दिन में पूरी सेटिंग चेंज कर सकते है ये लोग हमें क्या सिखाएंगे.....!!

----------------------------------------------------------------------------------------*
हर दिन न्यूज़ पड़ते रहिये......!!
------------------

HOW TO JOIN E-INVESTGLOBAL CLICK HERE 

E-INVESTGLOBAL VIDEO PLAN CLICK HERE

E-INVESTGLOBAL OTHER VIDEO CLICK HERE

E-INVESTGLOBAL INCOME PLAN CLICK HERE

SUBSCRIBE FOR LATEST NEWS CLICK HERE

ASK QUESTION CLICK HERE

No comments:

Post a Comment