नमस्कार प्रिय मेंबर......!

नमस्कार प्रिय मेंबर......!

आप सभी को दिल से बदाही हो....बदाही,देखते ही देखते सिस्टम ने 5000 यूजर के फिगर को चु लिया है...!! 
हमारी साइट की ट्रैफिक रैंकिंग 10,000 के करीब आ चुकी है जोकि ये काफी बढ़िया है , और ऐसा अनुमान लगाया जा सकता है की अगले महीने ये ट्रैफिक रैंकिंग ५००० से निचे चलीजाये...!!

सिस्टम आपसे डायरेक्टली जुड़ना चाहती  है....!! 
दोस्तों ये सिस्टम आप सभी का ही है आप जो चाहोगे वही सिस्टम में लाया जायेगा...दोस्तों ये सरकार आपकी ही है बस आपको हमारे नियमोंके उप्पर विश्वास करना होगा...बेशक आपमें से काफी लीडर हमसे तजुर्बेकार है....मगर हम भी अपने आप में कम नहीं है नहीं है.....!!

आज हम जो सोच रहे है ओ सिस्टम के बेहतरी और लम्बे समय तक चले कभीभी सिस्टम में कोई तकलीफ या मनमुटाव न आये   उसी  के लिए ही सोच रहे है....!! 
दुनिया में विश्वास बनाना और उसे टिकाये रखना बेहद मुस्किल काम होता है और उस मुश्किल काम को बड़ी खूबसूरती से  पूर्ण  रहे है....!!


सिस्टम अभी तक एक बीज था...अभी पौधा बनने जा रहा है...कल को ये बड़ा पेड़ होगा और उसकी छाया और फल से का लाभ भी आपको ही होनेवाला है....!!

आज सिस्टम को ५ महीने पुरे होने को आये है.......एंव सिस्टम और ५ महीने नहीं ५ साल चलता रहे उसके लिए कुछ कठोर कदम उठाने की हम सोच रहे है...!! 

मगर उसके लिए हमें आपके सहयोग और आशीर्वाद की जरुरत पड़ेगी...!!

सिस्टम आपसे सला- मशवरा किये बिना कोई कदम नहीं उठाएगी...!!

सभी मेंबर अपना मोबाइल नंबर चालू रखे कृपया ऐसे किसी  को सिस्टम में न लए आपके लिए या सिस्टम के लिए घातक हो,रिसीवर मेंबर से अनुरोध है की  डोनर से बात करे उसी के बाद आप रिजेक्ट करे...!!
अगले शनिवार से कोईभी आईडी डायरेक्ट ब्लॉक नहीं होगी. मंगलवार को जिसे रिजेक्ट करना है उस आईडी पर रिजेक्ट प्रोसेस १ के तहत उस मेंबर के मोबाइल पर सन्देश  जायेगा की आपकी आईडी १२ घंटे के अंदर ब्लॉक हो जाएगी यदि आपने पेमेंट नहीं किया तो..... ऐसा सन्देश  जाने के बाद भी यदि वह सोयाहुआ डोनर न जगे तो रिजेक्ट प्रोसेस २ क्लिक करना है जिससे वह आईडी पूरी तरह ब्लॉक हो जाएगी....!

दोस्तों, रिचार्ज वॉलेट काफी तेजी से खत्म होता है, और हमने ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल की साइट से बात कर ली है बहुत जल्द इन्वेस्ट ग्लोबल की साइट से ऑनलाइन शॉपिंग का आनंद भी आ ले पाओगे.
रिजेक्ट मेंबर लिंक एंड सर्विस प्रोवाइडर की लिंक को बुधवार के दिन खोली जाएगी. 

जॉइनिंग फॉर्म में पेमेंट लिंक को लेकर ३ ऑप्शन होंगे.
1. Any Time. (3 Free E-pin)  आपको कभी लिंक आ सकती है, हेल्प अमाउंट तैयार रखे. 
2. This Saturday. (2 Free E-pin) आपको लिंक आने वाले शनिवार को ही आएगी. 
3. Next Saturday. (1 Free E-pin) आपको लिंक अगले शनिवार को ही आएगी. 

फेक आईडी पर १००% की कटौती की जा सकती है....! हमें सिस्टम में एक भी गलत मेंबर नहीं चाहिए.  हम बहुत बडिया कम कर रहे है और बहोत जल्द पूरी दुनिया में छा जायेंगे..... बने रहो..

देश की मिट्ठी देश का जल काम करेंगे सब मीलुलकर..

the great indian concept ready to boom all over the Wold.....www.investglobal.com,
------------------

HOW TO JOIN E-INVESTGLOBAL CLICK HERE 

E-INVESTGLOBAL VIDEO PLAN CLICK HERE

E-INVESTGLOBAL OTHER VIDEO CLICK HERE

E-INVESTGLOBAL INCOME PLAN CLICK HERE

SUBSCRIBE FOR LATEST NEWS CLICK HERE

ASK QUESTION CLICK HERE

No comments:

Post a Comment