रि-इन्वेस्टमेंट

डिअर फ्रेंड 

४० दिन के भीतर रि-इन्वेस्टमेंट नहीं होने से जो आईडी ब्लॉक होगी ओ आईडी कभी ओपन नहीं की जाएगी....चाहे ओ कितना भी बड़ा लीडर हो नेत्वोर्केर हो या कितनी भी बड़ी टीम  हो....अनब्लॉक नहीं की जाएगी....सारी टीम ब्लॉक सीनियर के सीनियर के पास आटोमेटिक शिफ्ट हो जाएगी....!! 

अनब्लॉक करने से हमें काफी प्रॉब्लम होता है...अनब्लॉक करो पूरी टीम के सभी यूजर को वापस अनब्लॉक यूजर के निचे ले जाओ....ऐसी बहोत सी चीज़े होती है जिसे मैन्युअल करना होता है....!!

हर यूजर को रि-इन्वेस्ट करने के लिए १० दिन का समय मिलता है....अगर कोई सीनियर जो सिस्टम में १ महीने से काम कर रहा है और सिस्टम के नियमो के मुताबिक नहीं चल सकता या नियम नहीं पता तो उन्हें सिस्टम रहने का कोई हक़ नहीं है....!!

हमारी बातो से हो सकता है आपको दुःख हो, मगर हम अगर आपकी रिक्वेस्ट पर ऐसे करते रहे तो सिस्टम खत्म हो जायेगा...!! कोईभी सीनियर कृपया करके री-इन्वेस्ट आईडी को अनब्लॉक करने के लिए सिस्टम  या सीनियर को न कहे....!! 

सिर्फ जिसका पेमेंट होने के बाद भी यदि रिसीवर मेंबर किसीको ब्लॉक करे तो रिसीवर मेंबर की आईडी को ब्लॉक किया जायेगा एंड डोनर मेंबर को अनब्लॉक किया जायेगा ....!!

हम सिस्टम के नियम कानून पर अडिग है.....!!

लीडर बनकर काम न करे निडर होकर काम करे....और बेदाग काम करे किसीको झूठा प्रलोभन भी न दे की ये सिस्टम आपको करोडो देगा....!! किसीको फ्री में सपने बेचकर काम न करे ऐसे मेंबर सिस्टम को सिर्फ धोका या दगा देंगे...!!
और एक बात नए मेंबर को लिंक नेक्स्ट सैटरडे आएगी परन्तु यदि कभी टेक्निकल फॉल्ट से उसी शनिवार को भी लिंक आ सकती है कृपया आप तैयार रहे....!!रि-इन्वेस्ट या अपग्रेड आईडी की लिंक उसी शनिवार को आएगी और आपको तैयार रहना है....!!

१०० बैमानो से अच्छा है सिर्फ १ ईमानदार की जॉइनिंग सिस्टम में आये....!! हमें पता है हम अच्छा काम कर रहे है...मगर गलत काम न करेंगे न करने देंगे.....!! 
गलत काम वाले को सिस्टम से २ सेकेंड में  निकाला जायेगा.....!! 

------------------

HOW TO JOIN E-INVESTGLOBAL CLICK HERE 

E-INVESTGLOBAL VIDEO PLAN CLICK HERE

E-INVESTGLOBAL OTHER VIDEO CLICK HERE

E-INVESTGLOBAL INCOME PLAN CLICK HERE

SUBSCRIBE FOR LATEST NEWS CLICK HERE

ASK QUESTION CLICK HERE

No comments:

Post a Comment