Don't Worry...!!

दोस्तों नमस्कार,

क्या हुआ क्यों?
इतना हंगामा हो रहा है? 
क्या आपको हमारी मंशा पर शक है?
क्या हम सिस्टम चला नहीं सकते?

पिछले ६ महीनो से हम सिस्टम पर लगातार मेहनत कर रहे है, थोडीसी मिस कैलकुलेशन हुयी नहीं की सब चिल्लाना चालू कर दिए....अगर सिस्टम को आगे लम्बे समय तक लेजाना चाह रहे है और उसी को लेकर कुछ कठोर कदम उठाये तो क्या गलत हो गया...!! 

-सिंगल लेग.... सिंगल लेग को लेकर इतने सजेशन आ रहे है की हमारा दिमाग की काम करना बंद हो गया...पिछले २ हफ्तों से रात और दिन काम कर रहे है...ये सब क्या बंद करने के लिए कर रहे है...?

-हम सोच रहे है की आप सब यूजर को बेहतर से बेहतर सुविधाये दे.... हमारे पास कोई नोट छापने की मशीन है जो बैगर काम वाले यूजर को बाटते जायेंगे?


-हम ऐसे समय आपके सामने आये जब आपमें  हेल्पिंग प्लान सुनाने तक का विश्वास नहीं था आप में से ९०% लोग तो नुकसान में थे...आज एक उम्मीद की किरण निकली है तो उसपर भी बवाल मचाना चालू कर दिए...!!

-दुनिया में विश्वास से बढ़कर कुछ नहीं है...रुस्सियन सिस्टम को छोड़ दिया जाये तो ये पहला सिस्टम है जिसने ९००० हजार की टॉप को छुआ है...क्या इसकी पॉपुलरिटी कम हो रही है? जी नहीं ये सिस्टम लोगो को पसंद आ रहा है....आप अगर अभी डगमगाओगे तो कैसा चलेगा....?

-एक बार एक साथ खड़े रह कर तो देखिये.....अभी कुछ नहीं हुआ सिर्फ ५-६ हजार आईडी  है उसमेसे भी एक अकेले अकेले १५०
० यूजर के ऊपर लोग नहीं है.....अभी पूरा मैदान खाली है मेरे दोस्तों...!!

-हमारा सपना २-४ हजार कमाने का नहीं है....आप समज नहीं रहे हम क्या सोच रहे है....सिस्टम की TRP को २००० तक लाने में मदत करो....

-जैसे की हमने वादा किया था.ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल की सुविधा देंगे - उसका काम पूरी तरीकेसे होने को आगया है. सिर्फ ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल आ जाने से डेली के आईडी अंदाजा ५ हजार हो जाएगी...और एक वक्त ऐसा भी आ सकता है की जो लोग आज जल्दी लिंक आने से परेशान है वे इसलिए परेशान होंगे की जल्दी लिंक क्यों बही आ रही है....क्युकी समझने वाली बात ये है की जल्दी लिंक आने से आपकी आईडी जल्द वर्किंग के लिए तैयार होती है १४ दिन में लिंक आएगी तो १४ दिनों की ग्रोथ तो मिलेगी मगर आप उस आईडी पर क्या काम करोगे आपको हर बार अपने लोगोको जोड़ने के लिए सीनियर से इ-पिन मांगनी पड़ेगी....

-अभी हम ये शनिवार ओ शनिवार का मामलाही खत्म कर रहे है और फिर कभी नहीं लगाएंगे फिर देखना आपही लोग बोलोगे की लिंक २०-२० दिनों में आरही है क्या काम करेंगे? 

-ये सैटरडे हमें मोबाइल रिचार्ज एंड शॉपिंग के लिए कुछ फण्ड लग रहा था....क्या कोई मोबाइल कंपनी या शॉपिंग की कंपनी फ्री में प्रोडक्ट देती है क्या? तो ये शनिवार को लेकर इतन हंगामा क्यों?
- ये हेल्पिंग सिस्टम है और आपको हमेशा मदत राशि तैयार रखनी चाहिए....कभी भी लिंक आ सकती है...!! 
अब ये कहिये की मुज़े आएगा तो दूंगा....आप देने का काम करे आपको भी अपने आप आएगा....जो लोग मदत नहीं करेंगे भविस्य में वे खुद पछतायेंगे....!!

-जिन्हे जल्दी लिंक आ गयी वे शुक्रवार तक पेमेंट जमा कर सकते है...किसी आईडी ब्लॉक नहीं होंगी..!!

-आपको जो ग्रोथ वॉलेट के अमाउंट पर प्रोडक्ट मिलेगा ओ प्रोडक्ट का अमाउंट हमें पहले उस ऑनलाईन शॉपिंग वाली कंपनी के अकाउंट में जमा करना होता है तभी वे आपको प्रोडक्ट की डिलीवरी देंगे....तो हमने आपसी सहमति से कुछ अमाउंट उनके लिए मंगाए तो क्या हो गया...लाभ तो आने वाले समय में आपको ही तो होगा...!!

-दोस्तों जब तक एक Helping System को Supervises या Advertisement का सहारा नहीं मिलता तब तक सिस्टम ज्यादा दिनों तक नहीं चल सकता और इसी कारन अभी तक सभी सिस्टम फेल हो गए....

-मगर ये इन्वेस्ट ग्लोबल सिस्टम कभी बंद नहीं होगा...क्युकी हम इस सिस्टम दुनिया भर की सुविधाये लाना चाह रहे है....और इसी सप्ताह में सिस्टम ग्लोबलाईज हो रहा है....

-भूले नहीं ये वीक सुपर वीक होने जा रहा है.

-जिन्हे जिन्हे  री-इन्वेस्टमेंट का डेट आया है कृपया अपना री-इन्वेस्टमेंट पूरा करे, और ज्यादा से ज्यादा बिज़नेस लाने की कोशिश करे.....!!

-हम आपसे बेहतर काम की उम्मीद करते है...और आप हमारे उप्पर विश्वास करे, हम आपके विश्वास को टूटने नहीं देंगे....ये वादा.

धन्यवाद.........!
------------------

HOW TO JOIN E-INVESTGLOBAL CLICK HERE 

E-INVESTGLOBAL VIDEO PLAN CLICK HERE

E-INVESTGLOBAL OTHER VIDEO CLICK HERE

E-INVESTGLOBAL INCOME PLAN CLICK HERE

SUBSCRIBE FOR LATEST NEWS CLICK HERE

ASK QUESTION CLICK HERE

No comments:

Post a Comment