Youtube ke kuch vidoe me Monetization ka option enable kyu nahi hota hai??????

Youtube ke kuch vidoe me Monetization ka option enable kyu nahi hota hai??????Mere pyare dosto, Aapne kabhi kabhi dekha hoga ki apke kuch vidoe me monetization option enable nahi ho paata hai.Apke youtube channel me monetization enable hota hai lekin phir bhi apke kuch individual video me monetization enable nahi ho paata hai.Iska reason yeh hai ki apke video ke kuch part me kuch aise content hote hai jo advertiser friendly nahi hote hai jiske karan youtube community apko uss video ko monetize karne ka permission nahi deta hai.


Aap jab bhi apne youtube video banaye to iss baat ka khaas khyaal rakhe ki apke  video saare youtube community guideline ko follow kare otherwise uss video me monetization enable nahi ho paata hai.Iska sabse accha tarika yeh hai ki aap keval original content ko hi youtube per upload kare.

-----------

ADSENSE DVD BUY KARNE KE LIYE YAHA CLICK KARE

DVD CONTENTS KE LIYE YAHA CLICK KARE

MY INCOME PROOF YAHA CLICK KARE

ADSENSE INCOME PROOF YAHA CLICK KARE

LATEST NEWS KE LIYE SUBSCRIBE KARE YAHA CLICK KARE

APNA QUESTION PUCHNE KE LIYE YAHA CLICK KARE

MUJHE CONTACT KARNE KE LIYE YAHA CLICK KARE

WIN FREE ADSENSE DVD YAHA CLICK KARE

CHECK CUSTOMER TESTINOMIALS YAHA CLICK KARE

tag : how to enable monetization on youtube video. my monetization option disable on youtube video. how to disable monetization option in youutube video, youtube monetization option, google adsense hindi step by step training, youtube hindi training, Google ADsense hindi training with Abhishek Anand, how to enable youtube video monetization option

No comments:

Post a Comment